Breaking News

मोदी की रैली फ्लाप, बैंक के बाहर लोगों की लगातार मृत्यु, सरकार की विफलता-मायावती

mayawati-1181220161482031509_storyimageलखनऊ, बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कानपुर की रैली को फ्लाप करार देते हुए केन्द्र सरकार से नोटबंदी के कारण बैंक और एटीएम की कतारों मे मरने वाले लोगों के परिजनों को तीन -तीन लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

सुश्री मायावती ने आज यहां कहा कि श्री मोदी की रैली बुरी तरह असफल रही है । रैली में टिकटार्थियों के जरिये भाडे की भीड बुलाई गयी थी । आम जनता की भीड नहीं थी । प्रधानमंत्री ने रैली में घिसी पिटी बातें की । जनता के राहत की कोई बात की और न ही कोई आश्वासन दिया ।सुश्री मायावती ने प्रधानमंत्री के संसद में विपक्ष द्वारा चर्चा में बाधा डालने के आरोपों को खारिज किया और कहा कि सत्ता पक्ष के लोग ही चर्चा से भागते रहे।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जनता से बलिदान की अपील दोहराते रहे जबकि बैंक के बाहर लोगों की लगातार मृत्यु हो रही है यह दुखद और सरकार की विफलता का प्रतीक है । नाेटबंदी के कारण जान गवाने वाले लोगों को केन्द्र सरकार को तीन तीन लाख रुपये मुआवजा देना चाहिए। उन्होने कहा कि नोटबंदी का फैसला बिना तैयारी के लिया गया है। इससेे 90 प्रतिशत मजदूर, किसान, छोटे व्यापारी और मध्यम वर्गीय लोग परेशान है।

डा0 भीमराव अम्बेडकर की जयंती 14 अप्रैल को ड्रा निकालने की मोदी की घोषणा पर मायावती ने कहा कि डा0 अम्बेडकर के अनुयायी इससे रोहित वेमुला कांड , गुजरात के ऊना कांड और दया शंकर सिंह के मामले को कैसे भूल सकते हैं। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि ढाई वर्षो में मोदी सरकार को सपा सरकार का गुंडाराज नजर नहीं आया । राज्य विधान सभा का चुनाव आते ही अब उन्हें गुंडाराज नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *