Breaking News

मोदी की सरकार चलाने की कार्यशैली के कारण देश खतरे में है?- लालू प्रसाद यादव

lalu-modiपटना , राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी पर लगातार बदलते निर्णय के लिए आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार चलाने की कार्यशैली के कारण देश खतरे में है ।
श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा ष् निर्धारित दिन ;50द्ध से भी ज्यादा निर्णय बदले ;59द्ध गये । यदि शासन ऐसा चलता रहा तो देश खतरे में है ष्। राजद अध्यक्ष ने नोटबंदी पर रिजर्व बैंक की ओर से आज जारी नई अधिसूचना के बाद यह ट्विट किया था ।
राजद प्रमुख ने इसके साथ ही एक प्रमुख अंग्रेजी दैनिक का लेख भी पोस्ट किया है जिसमें लिखा गया है कि नोटबंदी पर बदलते नियम विपक्ष के आरोपों से कहीं अधिक लोगों को यह समझाने में कारगर साबित हो रहा है कि सरकार का नोटबंदी का फैसला बीमार और मनमानी सोच का परिणाम है ।
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए ष्पलटीमार मोदी सरकारष् बताया । उन्होंने लिखा ष्क्या ऐसा हो सकता है कि बैट्समैन स्ट्राइक पर हो और उससे रन नहीं बन रहे होंए इस कारण मैच के हर बॉल पर खेल का नियम ही बदल दिया जाएष्।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *