Breaking News

मोदी सरकार सिर्फ उद्योगपतियों और पूंजीपतियों की सेवा में लगी है-मायावती  

modi-maya-akhilesh-57a47c1ea9184_lसहारनपुर, बसपा की चुनावी रैली में मायावती ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि मोदी सिर्फ उद्योगपतियों और पूंजीपतियों की सेवा में लगे हैं क्योंकि वो इनकी ही वजह से केंद्र की सत्ता में आए हैं। यही वजह है कि वह इन पूंजीपतियों के बैंक से लिए हजारों- करोड़ों के कर्ज को माफ कर देते हैं। मायावती ने कहा कि मैं मोदी सरकार से पूछना चाहती हूं कि वो किसानों के बैंक से लिए गए कर्ज को क्यों नहीं माफ करते है? मामूली रकम के लिए किसान को इतना परेशान किया जाता है कि वो आत्महत्या कर लेता है।
मायावती ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार की सभी नीतियां अमीरों के हितों में है। 15 लाख का उनका वादा भी पूरी तरह से खोखला साबित हुआ है। एक भी गरीब को अब तक फूटी कौड़ी नहीं मिली है। जनता इन झूठे वादों के लिए आगामी चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी।

मायावती ने सीधे तौर पर पीएम का नाम लेते हुए इस सरकार को विफल बताया। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार अपने एक भी वायदे पर खरी नहीं उतर सकी।

युवाओं को रोजगार नहीं मिला। कृषि, बिजली, स्वास्थ्य सेवाओं में कोई सुधार नहीं हुआ। उल्टा, किसानों की जमीन सस्ते पर खरीदकर पूंजीपतियों को बेच दी गई। उन्होंने कहा कि भाजपा साम्प्रदायिक मुद्दे पर काम करती है। यही कारण है कि 1992 के बाद से यूपी में भाजपा लौटकर नहीं आई। अब केंद्र सरकार भी इसी राह पर चल पड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को केंद्र से भी अब हाथ धोना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *