Breaking News

मौर्य की गलती की सजा उनके समाज को नहीं दी जाएगी- मायावती

Mayawati Jewelleryबहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती ने  कहा है कि हाल में पार्टी छोड़ने वाले वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य  की गलती की सजा उनके समाज को नहीं दी जाएगी और उनकी अब दोबारा पार्टी में कभी वापसी नहीं होगी। उन्होंने कहा मौर्य पिछड़े वर्ग से ताल्लुक रखते हैं। यह जाति मौर्य के अलावा शाक्य, कुशवाहा और सैनी जाति के नाम से भी जानी जाती है। आज मैं मीडिया के माध्यम से इस समाज के लोगों को बताना चाहती हूं कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा के साथ जो गद्दारी की है, उसकी सजा इस समाज को नहीं दी जाएगी। बसपा में उसे जो सम्मान मिलता रहा है, वह आगे भी मिलता रहेगा।

बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती ने हाल में पार्टी छोड़ने वाले वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बसपा और अपने समाज के प्रति गद्दार करार दिया।  मायावती ने  संवाददाताओं से कहा कि बसपा का इतिहास रहा है कि पार्टी को मौर्य जैसे स्वार्थी और गद्दार जो भी लोग छोड़कर गये हैं वे अकेले गये हैं, उनका समाज नहीं गया। ऐसे लोग कुछ समय बाद राजनीतिक रूप से खत्म हो गये।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश में जो भी व्यक्ति बसपा छोड़कर गये, वे व्यक्तिगत स्वार्थवश गये हैं। मौर्य अपने साथ अपने परिवार को बसपा से टिकट दिलवाना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *