Breaking News

यूपी की कानून व्यवस्था के बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा – अखिलेश यादव

akhilesh in meetingलखनऊ,  पार्टी मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी की राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में हुई। जिसमें भाजपा-कांग्रेस की साजिशों से समाजवादी कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने और विपक्षियों के झूठे प्रचार का जवाब देने का आव्हान किया गया। 01 सितंबर से 7 सितम्बर 2016 के मध्य विधानसभा स्तर पर बूथ कमेटियों के सदस्यों का एक-एक दिन का सम्मेलन प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा-बसपा और कांग्रेस जैसे दल समाजवादी सरकार के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं। इनकी कोशिश राजनीति को विपरीत दिशा में ले जाने की है। सांप्रदायिक और जातिवादी ताकतें राजनीति की शुचिता तथा इसके मूल्यों को बर्बाद करने पर तुली है। सांप्रदायिकता के विरुद्ध हमें चेतना जगाने का काम करना है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा है। समाजवादी सरकार का संकल्प है कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विकास और सामाजिक सद््भाव पर सरकार कोई समझौता नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष को कड़ा जवाब देते हुए सन्् 2017 में समाजवादी पार्टी की बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प पूरा करने में सबको जुट जाना चाहिए।

बैठक में मुख्यमंत्री को समाजवादी सरकार के जरिए किये गये विकास कार्यो के लिए बधाई देते हुए उपलब्धियाें का प्रचार जनसंपर्क, जनसंवाद और बैठकों-सम्मेलनों के जरिए करने के लिए कहा गया। बैठक में माता प्रसाद पाण्डेय, अहमद हसन, बलराम यादव, अवधेश प्रसाद, अरविन्द सिंह गोप, श्रीपति सिंह एवं केसी पाण्डेय उपस्थित थे।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के 2 शिक्षक और 3 स्नातक क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों के चयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को अधिकृृत किया गया। साथ ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में तेजी से काम होने, बुन्देलखण्ड में समाजवादी खाद्य राहत पैकेट के वितरण तथा तालाबों से पेयजल सुविधा देने, बाढ़ पीड़ित किसानों को फसल का मुआवजा देने, पशुओं को चारा मुहैया कराने एवं बाढ़ पीड़ित के शिविरांे में राहत सामग्री भिजवाने आदि जनहितकारी कार्यो के लिए सराहना की गई। बाढ़ से नुकसान का आकलन कर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा राहत कार्यो में मदद करने में जुट जाना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com