Breaking News

रणजी क्वार्टर फाइनल में नहीं खेलेंगे विजय, अश्विन

ashiwnविशाखापट्नम,  भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन कर्नाटक के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। क्वार्टर फाइनल मैच आज से शुरू  हैं। अश्विन को हॉर्निया की शिकायत है और मुरली को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में कंधे में चोट लग गई थी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने तमिलनाडु क्रिकेट संघ  के सचिव काशी विश्वनाथन के हवाले से लिखा है, अश्विन ने मुझे बताया है कि वह हॉर्निया से ग्रस्त हैं और अगर वह खेलते हैं तो उन्हें सर्जरी करना पड़ेगी। उन्हें इस समय आराम की जरूरत है। विश्वनाथन ने बताया कि विजय 60 फीसदी फिट हैं और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा, कल शाम को भी बीसीसीआई के सहयोगी स्टाफ ने हमें बताया था कि वह खेलने की स्थिति में नहीं हैं।

स्कैन के बिना ही उन्होंने कहा था कि वह 60 फीसदी तक फिट हैं लेकिन अब उन्होंने पुष्टि कर दी है। हमने उनसे आराम करने को कहा है। विजय ने कंधे में चोट के कारण ही चेन्नई टेस्ट में वह पारी शुरू करने नहीं उतर पाए थे। अश्विन और विजय का टीम में न होना तमिलनाडु के लिए अच्छी खबर नहीं है क्योंकि कर्नाटक इस मैच में अपनी मजबूत टीम के साथ उतर रहा है। कर्नाटक की ओर से चेन्नई टेस्ट में 199 रन की पारी खेलने वाले लोकेश राहुल और इसी टेस्ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *