Breaking News

राजनाथ सिंह ने हरियाणा और अन्य राज्यों की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

 

नई दिल्ली,  गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर भारत, खासकर हरियाणा में आज सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की जहां बलात्कार मामले में डेरा सच्चा सदा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने के बाद हुई हिंसा में 31 लोगों की मौत हो गई है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी है। केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि और खुफिया ब्यूरो के प्रमुख राजीव जैन समेत शीर्ष अधिकारियों ने हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की स्थिति का विस्तृत ब्यौरा पेश किया।

ओबीसी आरक्षण मे विभाजन के मुद्दे पर, उ० प्र० पिछड़ा वर्ग संघ की आज बैठक

 जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों कहा मोदी सरकार से-‘न्यू इंडिया’ रहने दो, शांति से जीने दो

 राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अर्धसैनिक बलों के प्रमुख भी इस बैठक में मौजूद थे। पूरे मामले से परिचित एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री को कानून व्यवस्था बनाए रखने और शांति स्थापित करने के लिए उठाए गए कदमों से अवगत कराया गया है। माना जा रहा है कि उन्हें इस बात से भी अवगत कराया गया है कि पंचकूला और सिरसा में स्थिति बेहद तनावपूर्ण है जबकि राज्य के अन्य हिस्सों में स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

बाबा राम रहीम के समर्थकों के आगे बीजेपी सरकार ने घुटने टेके, 30 मरे 250 से ज्यादा घायल

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल- बाबा राम रहीम का किया बचाव, न्यायपालिका को दी धमकी

 गृह मंत्रालय ने कहा है कि बलात्कार मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा में मरने वालों की संख्या 31 हो गई है। एक अधिकारी ने बताया कि हिंसा के बाद हरियाणा और पंजाब में कई जगहों पर कर्फ्यू लगाया गया है जबकि उत्तर प्रदेश के नौ जिलों, दिल्ली के दो और राजस्थान के एक जिले में हिंसा के बाद निषेधाज्ञा लागू की गई है।

समाजवादी पार्टी ने घायल शिवानी मिश्रा को दी आर्थिक मदद, योगी सरकार से भी की अपील

 समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू, जिला सम्मेलनों की तिथि घोषित

 हरियाणा के अलावा पंजाब, दिल्ली और राजस्थान में हिंसा की छिट पुट घटनाओं की रिपोर्टें थीं। यहां पुलिस ने शांति भंग करने की किसी भी घटना से निपटने के लिए सुरक्षात्मक कदम उठाए हैं। कानून और व्यवस्था को बनाए रखने में स्थानीय पुलिस की मदद के लिए हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ में कम से कम 20 हजार अर्धसैनिकों बलों की तैनाती की गई है।

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली

प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, जानिये कहां हुई भर्ती, कैसे हैं हालात ?

बाबा राम रहीम मामले पर कोर्ट ने दिया फैसला, समर्थकों ने मचाया बवाल, हिंसा जारी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com