Breaking News

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने करूण नायर को दी बधाई

karun-nair_650x400_71482121038नयी दिल्ली, राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेटर करूण नायर को सोमवार को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के चौथे दिन ऐतिहासिक तिहरा शतक बनाने की उपलब्धि पर बधाई दी।
राष्ट्रपति मुखर्जी ने अपने ट्वीट में कहा कि ष्टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज का गौरव हासिल करनेवाले करूण नायर को बधाई। भारत आपकी इस सफलता पर आनंदित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संदेश में कहा कि ष्करूण नायर को उनके ऐतिहासिक तिहरा शतक बनाने पर बधाई। हम सब काफी प्रसन्न है और आपकी इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर हमें गर्व है।
केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोलय ने भी नायर की इस उपलब्धि पर बधाई दी और कहा कि ष्बहुत खूब। आपने अपने जज्बे और प्रतिद्वंदिता के दम पर हमें गौरवान्वित किया है। इसे जारी रखें।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि ष्करूण नायर-303 नाबाद। आपने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से दोनों तरह से तोड़ दिया।
आईपीएल के अध्यक्ष और कांग्रेसी नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि ष्करूण को उनके तिहरे शतक के लिए बधाई। बेहतरीन पारी। आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *