Breaking News

रिलीज से पहले ही इतने करोड में बिके दंगल के सैटेलाइट राइट्स

dangal-23-1481873366-140963-khaskhabarमुबंई,  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट की फिल्म दंगल अगले हफ्ते रिलीज होने को तैयार है। फिल्म की सफलता तय है, इसमें कोई शक की गुंजाइश नहीं है। पिछले तीन महीने से लगातार असफल फिल्मों से जूझ रहे बॉक्स ऑफिस को आशा है कि वर्ष 2016 का समापन शानदार होगा इसका इशारा आमिर खान की फिल्म दंगल ने दे दिया है। आमिर खान की फिल्म के सैटेलाइट अधिकार ऊंचे दामों में बिके हैं। 75 करोड की राशि में बेचे गए यह अधिकार बॉलीवुड की किसी फिल्म को मिलने वाली सबसे बडी कीमत है।

आमिर खान ने इन अधिकारों को महंगे दामों में बेचकर अपनी ही फिल्म धूम 3 के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। धूम 3 के सैटेलाइट अधिकार 65 करोड में बिके थे।दंगल के ये अधिकार जीटीवी ने खरीदे हैं। बॉक्स ऑफिस को उम्मीद है कि दंगल 300 करोड से ज्यादा का कारोबार करने में सफल होगी। नोटबंदी से पहले इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि यह 400 करोड के क्लब की शुरूआत करने वाली पहली फिल्म होगी। लेकिन अब हालातों के मुताबिक आशाएं भी कम हो गई हैं। पिछले तीन वर्षों में सैटेलाइट अधिकारों की कीमतों में काफी कमी आई है।

अभी जो परिस्थितियां चल रही हैं। उनको देखते हुए दंगल को ये कीमत मिलना बहुत बडी बात है। बता दें यह फिल्म अमेरिका में 21 दिसंबर को जबकि भारत में 23 दिसंबर को रिलीज होगी।हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन दंगल को बिना किसी काटछांट के यू सर्टिफिकेट दे दिया है। फिल्म की अवधि 2 घंटे 41 मिनट की है। फिलहाल आमिर फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। ये फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की बायोपिक है। जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए तैयार करता है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर तो इन्टरनेट पर जबरदस्त हिट रहा। कुछ ही घण्टों में इसे करोड़ो व्यूवर्स मिल गए थे। फिल्म का पहला डायलॉग प्रोमो भी जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *