Breaking News

लालू ही हमारे नेता हैं- पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन

 _shahabuddin_624x351भागलपुर, पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद सीवान से आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन सुबह भागलपुर कैंप जेल से रिहा हो गए। शहाबुद्दीन 11 साल बाद जेल से बाहर आए । जेल से छूटते ही शहाबुद्दीन ने कहा, लालू ही हमारे नेता हैं।

रिहाई के बाद शहाबुद्दीन काफी खुश नजर आए। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व आरजेडी नेता ने कहा कि लालू यादव ही हमारे नेता हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी बैकडोर पॉलीटिक्स नहीं की है।

मोहम्मद शहाबुद्दीन ने कहा कि कोई मुझसे क्यों डरेगा? मैं कोई डरावनी चीज तो हूं नहीं।ये सब कहना गलत है कि लोग मुझसे डरे हुए हैं। मुझे आतंक का पर्याय कहना गलत है। मैं 13 साल बाद अपने घर जा रहा हूं। पिछले 10 साल से मैंने किसी से मुलाकात नहीं की है और न कोई पब्लिक मीटिंग की है।  शहाबुद्दीन ने कहा कि सीवान में 22 लाख लोग रहते हैं। एक व्यक्ति क्या कह रहा है इसका कोई मतलब नहीं है। बहुमत की क्या राय है ये देखिए। भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर पूछे एक सवाल के जवाब में  पूर्व सांसद ने कहा कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता। मैंने कभी भी उन्हें गंभीरता से नहीं लिया। सुबह साढे सात बजे रिहाई के दौरान हजारों की तादाद में उनके समर्थक जेल के बाहर मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *