विपक्षी जिद न करें, बहस करें, हम तैयार हैं- गृह मंत्री राजनाथ सिंह

rajnath-singh_1480584473हरदोई,  केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने नोटबन्दी पर विरोधी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी कहते हैं मोदी जी ने लाइन में खड़ा कर दिया। विपक्षियों ने तो राशन, गैस और यहां कि शौचालय तक के बाहर लाइन लगवाई। हम उस लाइन को खत्म करना चाहते हैं। जो व्यवस्था अमीर के लिए हो वही गरीब के लिए हो। विपक्षी जिद न करें बहस करें, हम तैयार हैं।

राजनाथ यहां आईटीआई मैदान में भारतीय जनता पार्टी  की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कहा कि कुछ काम चंद महीनों में नहीं हो सकते। नोटबन्दी का फैसला हमने अपने लिए नहीं किया, कुछ लोगों के लिए नहीं किया, बल्कि यह फैसला देश के लिए किया है। इस फैसले से भ्रष्टाचार कम होगा। थोड़े समय के लिए तकलीफ उठानी पड़ी। आपने कष्ट उठाया। कुछ ही दिनों में हालात बदलेंगे। उन्होंने बिहार के मंत्री नीतीश कुमार के भी नोटबन्दी का समर्थन करने का जिक्र किया।

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नौजवान नेता बोलते हैं कि बोलूंगा तो भूचाल आ जाएगा। राजनाथ ने कहा कि अरे आप तो पहले भी बोलते रहे पर हवा तक नहीं चली। आप भूचाल लाने की बात करते हैं। इसके लिए शेर का कलेजा होना चाहिए। उन्होंने प्रदेश की समाजवादी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्होंने किसान बीमा योजना को ठीक तरह से लागू नहीं किया, नहीं तो किसान के नुकसान की भरपाई भी केन्द्र सरकार करती। राजनाथ ने कहा कि हम सरकार के लिए राजनीति नहीं करते, हम देश के लिए राजनीति करते हैं। भाजपा के लिए हमेशा से ही देश पहले रहा है।

राजनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने अपने शासन में जिस सुशासन को प्रदेश से बाहर कर दिया है, हम उसको वापस लाकर ही दम लेंगे। यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने पर भाजपा प्रदेश में विकास और सुशासन की घर वापसी करा लेगी। वहीं पाकिस्तान को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि हमने उनको अपना विश्वस्त पड़ोसी माना लेकिन वह भितरघात करने लगे। अब तो पाकिस्तान से बात उनकी ही धरती पर होगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com