Breaking News

शहीदों के माता- पिता को नमन, जिनके बेटों की वजह से हम सुरक्षित हैं-मुलायम सिंह

 

mulayam-si13507लखनऊ, समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव सीमा पर पाकिस्तान की ओर से रुक-रुककर हो रही गोलीबारी को लेकर खासे चिंतित हैं। लखनऊ के लामार्टिनियर ब्वायज स्कूल के मैदान से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विकास से विजय की ओर रथ यात्रा को रवाना करते हुये उन्होने अपनी इस चिंता का इजहार किया।

पूर्व रक्षा मंत्री ने कहा कि वह पाकिस्तान के साथ युद्ध के खिलाफ हैं। उन्होने कहा कि हमें पाकिस्तान के साथ संबंध बेहतर करने को बीच का रास्ता निकालना पड़ेगा। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हमारे सैनिकों की जान नहीं जानी चाहिए, हमे बीच का रास्ता निकालना होगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास दुनिया की सबसे शक्तिशाली सेना है। अब सिर्फ नारेबाजी से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि मैं शहीदों के मां व पिता को नमन करता हूं। उनके बेटों की वजह से हम सुरक्षित हैं।

वहीं, शहीदों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि देश के पास विश्व की सबसे शक्तिशाली सेना मौजूद है। मुलायम ने कहा, मैं रक्षामंत्री रहा हूं। मुझे पता है कि हमारे पास विश्व की शक्तिशाली सेना मौजूद है। मैं पाकिस्तान के साथ युद्ध नहीं चाहता। सीमा पर जो जवान शहीद होते हैं, वे बहुत बहादुर होते हैं। मैं उनके माता-पिता को सलाम करता हूं। उनकी वजह से ही आज हम सुरक्षित हैं।

मुलायम ने कहा कि मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी आप ऐसे मां-बाप से मिलें, जिनके बेटे देश की रक्षा के लिये शहीद हो गये। भारतीय फौज कोई मामूली सेना नहीं है, हमें विश्वास है कि दुनिया की सबसे बहादुर सेना हिन्दुस्तान की है। लद्दाख में हमारे जवान किन परिस्थितियों में देश की रक्षा करते हैं, वह रक्षामंत्री रहते हुए सब देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *