Breaking News

समाज विरोधी ताकतें, यूपी का माहौल बिगाडने के लिए साजिश रच रही – अखिलेश यादव

vbk-15rs-Akhilesh__1209982fबदायूं , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  कहा कि समाज विरोधी ताकतें आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सपा सरकार को बदनाम करने और प्रदेश का माहौल बिगाडने के लिए साजिश रच रही हैं. ऐसे में अवाम को इन शक्तियों से सावधान रहने और उनको मुंहतोड जवाब देने की जरुरत है.

अखिलेश ने दातागंज मार्ग पर एक जनसभा में कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा दिलों को जोडने का काम किया है. अवाम के दिल में सपा सरकार के लिए विश्वास है. इससे विरोधी ताकतें घबरा रही हैं और सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश रच रही हैं. उन्होंने कहा कि जनता को प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किये जा रहे इन षड्यंत्रों का जवाब देना होगा. विरोधी ताकतें कुछ भी कर लें, लेकिन प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनेगी.
बदायूं के कटरा सआदतगंज में दो साल पहले दो किशोरियों के शव संदिग्ध हालात में पेड पर फांसी से लटकते पाये जाने की वारदात को पेश करने के तरीके से पैदा दर्द आखिर अखिलेश की जुबान से छलक ही गया. उन्होंने कहा कि एक घटना को लेकर विरोधियों ने कितना दुष्प्रचार किया था लेकिन सत्यता क्या निकली, ये सब जानते हैं.
प्रदेश की पूर्ववर्ती मायावती सरकार पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा ‘‘प्रदेश की जनता ने वर्ष 2007 से 2012 तक के समय में एक ऐसी सरकार भी देखी है जो सिर्फ पत्थर और हाथी ही बनवाती और लगवाती थी. उस सरकार के समय बनाये गए जो हाथी खडे थे वे आज तक खडे हैं और जो बैठे थे वे अब तक बैठे हुए हैं. ना खडे हुए हाथी बैठे और ना ही बैठे हाथी खडे हुए  . ”
केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा ‘‘अच्छे दिनों का वादा कर केंद्र में एक सरकार आ गई है. दो साल हो गए, मगर देश में किसी के अच्छे दिन नहीं आए हैं.” अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार ने सूबे में विकास को नई गति प्रदान की है. लखनऊ में मेट्रो, एक्सप्रेस वे, सडकें और पुल बनवाए हैं.
मुख्यमंत्री ने कहा कि विपरीत हालात के बीच भी हजारों नौजवानों को नौकरी दी गई है, गरीबों के लिए समाजवादी पेंशन और अनेक कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया गया है.  उन्होंने  कहा कि समाजवादी लोग सांप्रदायिक सौहार्द्र, गांव-गरीब, किसान, नौजवान, मजदूर, महिलाएं सबके हित की बात करते हैं.

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com