Breaking News

सलमान खान और लूलिया कर चुके हैं शादी, विदेशी अखबार ने किया दावा

Salman And Luliaनई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर एक विदेशी अखबार ने दावा किया है कि सलमान खान ने बेहद गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। एक रोमानियन टेब्लायड ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा करते हुए दावा किया है कि सलमान खान और लूलिया वंतूर शादी कर चुके हैं।सलमान आैर लूलिया ने  इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

टेब्लायड के अनुसार, रोमानिया में लूलिया को मिसेज खान कहा जाता है। इस अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, रोमानिया में लूलिया को ‘डोएमना खान’ कहकर बुलाया जाता है। डोएमना खान’ का मतलब है ‘रॉयल मिसेज खान’।

हाल ही में सलमान खान ने फिल्म टयूबलाइट की शूटिंग पूरी की है। फिल्म शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ लूलिया भी मौजूद थीं। इसके अलावा भी सलमान आैर लूलिया को कई बार एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा गया है। उनकी कई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। बीते समय में कई कार्यक्रमों में सलमान से शादी को लेकर कई सवाल पूछे गये लेकिन उन्‍होंने हंसी में टाल दिया था। उनके पिता सलीम खान ने भी अपने बयान में बीते दिनों कहा था कि खुदा भी नही जानता कि सलमान कब शादी करनेवाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *