Breaking News

सीएम अखिलेश यादव ने दिया संकेत- फरवरी में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव

akhilesh-yadav_1473883661लखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग समय से पहले चुनाव करवाना चाहते हैं। हम इसके लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि काम के मामले में कोई भी हमारा मुकाबला नहीं कर सकता। अगले पांच साल के लिए फिर हमारी सरकार बनेगी। अखिलेश यादव लोकभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फरवरी में विधानसभा चुनाव होने का संकेत देते हुए कहा कि चुनाव में पांच महीने से कम समय बचा है। भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हो सकता है कि कुछ लोग जल्दी चुनाव चाहते हों। चुनाव जल्दी होते हैं तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।

अपने नए दफ्तर लोक भवन में उत्साहित सपा कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर पांच महीने काम कर लोगे तो अगले पांच साल फिर से सत्ता में आएंगे। अब वक्त कम ही होता जा रहा है। फरवरी में ही चुनाव हो सकते हैं। अगर अगली बार यहां लोकभवन में आना है तो चुनाव के लिए खूब मेहनत करें। उन्होंने युवाओं से कहा कि नारे संगठित करने और जोश भरने के लिए होते हैं लेकिन वे उन्हें तभी अच्छे लगेंगे जब प्रदेश में दोबारा हमारी सरकार बने।

अखिलेश आज लोक भवन में सूचना विभाग की ओर से आयोजित पुस्तकों के विमोचन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इनमें से एक पुस्तक कॉफी टेबल बुक है जिसमें समाजवादी सरकार के कार्यकाल में सूबे की तरक्की का जिक्र किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार के कामकाज का कोई मुकाबला नहीं है। कोई क्षेत्र ऐसा नहीं छूटा जिसमें समाजवादी सरकार ने कोई काम नहीं किया हो और कोई योगदान न दिया हो। चाहे वह चार लेन सड़कों का नेटवर्क हो, दुनिया का सबसे बड़ा साइकिल हाईवे हो या फिर इटावा में लायन व अन्य सफारी। इसलिए सपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर नारे लगाने के साथ सरकार के कामकाज बताएं तो हमें सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकेगा।

मुख्यमंत्री ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे को देश में बेजोड़ बताते हुए सियासी विरोधियों की चुटकी ली। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेसवे पर टेस्ट ड्राइव की फोटो में कार की डैशबोर्ड पर गिलास देख विरोधी कुछ और कह सकते हैं। लोक भवन के निर्माण का जिक्र करते हुए कहा कि हमने ऐसी जगह पत्थर लगाए जहां उनका सार्थक उपयोग हुआ जबकि पत्थरों वाली सरकार के किए-धरे को सभी जानते हैं। मायावती का नाम लिए बगैर कहा कि उन्हें लगता है कि मुख्यमंत्री उन्हें बुआ कहते हैं तो उनका वोट बैंक खिसक रहा है। इसलिए हमने उन्हें बुआ कहना छोड़ दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *