Breaking News

हमारी जीत जातिगत समीकरणों पर आधारित नही होगी- मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

akhileshलखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को अपने दम पर ही बहुमत मिल जायेगा । उन्होंने दावा किया कि उनकी जीत जातिगत समीकरणों पर आधारित नही होगी। मतदाताओं को उनकी पार्टी की तरफ पिछले पांच साल के उनके काम और नोटबंदी से हुई परेशानियां  खींच लायेंगी।

उन्होंने  कहा कि यूपी मे चुनावी मुद्दे पूरी तरह से बदल चुके हैं। उत्तर प्रदेश में पहली बार विकास के मुद्दे पर वोट पड़ेंगे, जातिगत समीकरणों पर नहीं।

अखिलेश ने कहा कि हमारा पांच साल का काम और नोटबंदी से हुई परेशानियां हमें चुनाव जितायेंगी। जो लाइनें एटीएम के बाहर दिख रही हैं, वे हमें चुनावी बूथ के बाहर नजर आयेंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपना काम दिखाना होगा कि ढाई साल में यहां क्या किया। प्रधानमंत्री यहां से चुनाव जीते, गृहमंत्री यहां से और रक्षामंत्री भी यहां से राज्यसभा में गए। सबसे ज्यादा सांसद उनके यूपी से हैं और उन्होंने राज्य को कुछ नहीं दिया। सिर्फ एक आदर्श गांव दिया और वहां कुछ हो नहीं रहा। अखिलेश ने कहा कि बीएसपी सरकार में आकर सिर्फ हाथी लगाती है। ऐसे लोगों को इस बार वोट नहीं देगी जनता। अखिलेश ने कहा कि अभी चुनाव में काफी समय है और तब तक हालात बदल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *