हर मुसलमान तिरंगे और राष्ट्रगान से सच्ची मुहब्बत करता है- दारूल उलूम

muslimसहारनपुर­ , दारूल उलूम वक्फ ने आज कहा है कि आजादी की लडाई मंे अहम भूमिका निभाने वाले मुस्लिम समुदाय तिरंगे और राष्ट्रगान से सच्ची मुहब्बत करता है और मरते दम तक करता रहेगा।
दारूल उलूम वक्फ देवबंद के मुफ्ती मौलाना मोहम्मद आरिफ कासमी ने कहा कि उलमायंे दीन ने देश की आजादी और राष्ट्रीय ध्वज के लिए बढ चढ कर कुर्बानियां दी है। भारतीय मुसलमान अपने हम वतन दूसरे नागरिकांे की तरह तिरंगे और राष्ट्रगान से सच्ची मुहब्बत करता है और मरते दम तक ऐसा करता रहेगा। यह उसका फर्ज है।
कोलकाता के मटियाबुर्ज क्षेत्र स्थित तालकपुकुर आरा मदरसे के उस्ताद काजी मासूम अख्तर के साथ की गई मारपीट और बदसलूकी की निंदा करते हुये मुफ्ती आरिफ ने कहा कि जिन लोगांे ने तुलबा (छात्रांे) को राष्ट्रगान सिखाने से नाराज होकर शिक्षक काजी मासूम अख्तर के साथ र्दुव्यवहार किया। उनको कानून के मुताबिक सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

मदरसांे मंे राष्ट्रीय ध्वज और राष्ट्रगान को लेकर छिडी बहस के बीच दारूल उलूम के वरिष्ठ उस्ताद आरिफ कासमी और मौलाना अब्दुल्ला जावेद ने कहा कि भारतीय मुसलमानांे की देश भक्ति सभी संदेहांे से परे है। मुसलमान भारत भूमि मंे जन्मा है, पला और बढा है और मरने के बाद इसी माटी मंे दफन भी होगा।
उन्हांेने कहा कि देश मे कुछ लोग साजिश के तहत मुसलमानांे और खासकर उसके मजहबी नेतृत्व की छवि बिगाडने का काम कर रहे है। मुसलमान ऐसी किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com