Breaking News

हैक कर लिया गया लालू प्रसाद का फेसबुक व ईमेल

पटना,हैकर्स ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सरकारी फेसबुक व ईमेल आइडी को हैक कर लिया lalu-prasad-yadavहै.इसके साथ ही उनके फेसबुक पेज पर देश के कई बड़े नेताओं के संबंध में आपत्तिजनक सामग्री डाल दी गयी है.
उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का ऑफिसियल फेसबुक असामाजिक तत्वों द्वारा हैक कर लिया गया है.मामला की जानकारी होते ही तेजस्वी ने इसकी शिकायत डीजीपी व अन्य पुलिस अधिकारियों से की. इसके बाद उनके बयान के आधार पर सचिवालय थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
उनके फेसबुक पेज पर असामाजिक तत्वों द्वारा कुछ ऐसे आपत्तिजनक पोस्ट किये गये है. जिसमें देश के कुछ बड़े नेताओं के संबंध में गलत अफवाह उड़ायी गयी है. इस तरह की अफवाह से सांप्रदायिक शांति व सामाजिक सद्भाव को खतरा हो सकता है. उन्होंने बताया है कि उनके फेसबुक पेज के छह लाख 26 हजार फॉलोअर है. सिटी एसपी मध्य चंदन कुमार कुशवाहा ने प्राथमिकी दर्ज किये जाने की पुष्टि की और बताया कि मामले की अनुसंधान शुरू कर दी गयी है और जल्द ही उन लोगों को पकड़ लिया जायेगा, जिन्होंने आपत्तिजनक पोस्ट डाले है.
राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. हैकर्स ने इस बार लालू प्रसाद यादव को निशाना बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *