Breaking News

अखिलेश यादव की तस्वीर वाले बैग, गुजरात सरकार ने बांटे, जांच के आदेश

 गांधीनगर, गुजरात सरकार ने अपने एक सरकारी कार्यक्रम मे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर वाले बैग बांट दिये हैं। घटना की जांच के लिए आदेश दे दिये गयें हैं।

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के स्वास्थ्य में, तेजी से सुधार, लौटेंगे स्वदेश

योगी मंत्रिमंडल ने दी कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी, जानिये क्या हैं आपके फायदे के ?

गुजरात के मध्यवर्ती आदिवासी बहुल छोटा उदेपुर जिले में हाल में वार्षिक सरकारी कार्यक्रम शाला प्रवेशोत्सव के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर वाले बैग के ऊपर नया स्टीकर लगा कर वितरित किये गये। घटना की जांच के लिए शिक्षा मंत्री भूपेन्द्रसिंह चूडास्मा ने  आदेश दे दिये हैं।

यूपी मे एक हजार डाक्टरों की होगी भर्ती, जानिये कैसे ?

डाक्टरों की तबादला नीति को मिली मंजूरी, जानिये कौन डाक्टर अब कहां रह पायेगा ?

जिले के नसवाडी तथा अलीपुरा में हाल में वितरित किये गये इन बैग के ऊपर लगे स्टीकर को जब छात्रों ने फाड दिया तो इनके नीचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर मिली।

हाईकोर्ट के दलित जज सीएस कर्णन, फरारी मे ही हुये रिटायर

राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए, विपक्ष ने उपसमूह को सौंपी जिम्मेदारी, देखिये किनके हैं नाम

शिक्षा मंत्री भूपेन्द्रसिंह चूडास्मा ने कहा कि पहली नजर में यह बात सामने आयी है कि वहां की जिला पंचायत कांग्रेस शासित है और उसने ही ये बैग मंगाये थे हालांकि इसकी विस्तृत जांच करने के लिए कलेक्टर से कहा गया है जो एक दो दिन में अपनी रिपोर्ट देंगे। उधर जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि करीब 12000 बैग सूरत के एक निजी सप्लायर से प्रति नग 140 रूपये की कीमत पर खरीदे गये थे।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, भाजपा ने खोले पत्ते

कांग्रेस ने अपने छात्र संगठन को दिया, नया राष्ट्रीय अध्यक्ष