Breaking News

अखिलेश यादव ने किया खुलासा, बताया बीजेपी नेताओं की किससे साथ है सेटिंग

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया. उन्होंने बताया की  बीजेपी नेताओं की किसके साथ सेटिंग है.

ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर, मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया बर्खास्त

राहुल गांधी ने पूछे दो सवाल, मोदी नही दे पा रहें एक का जवाब

 अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी यूपीकोकाविधेयक लाकर विरोधी दलों को डराना चाहती है. सरकार की नीयत और आचरण साफ नहीं है  समाजवादी पार्टी इसके खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष करेगी.  अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा जाने पर कहा कि ‘बीजेपी नेताओं की भगवान से सेटिंग है’.

सीएम योगी के 20 हजार से ज्‍यादा मुकदमें वापस लेने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?

दो पूर्व मंत्रियों व सांसदों सहित, आधा दर्जन दिग्गज नेता समाजवादी पार्टी मे शामिल, बीएस 4 का हुआ विलय

 अखिलेश ने कहा कि ये लोग तो उद्घाटन का उद्घाटन कर रहे हैं.बीजेपी  केवल राम-राम जपना, पराया माल अपना के सिद्धांत पर काम कर रही है. नोएडा जाने पर फैले अंधविश्वास पर बोले कि मेरा रास्ता अगर बिल्ली काट देती है तो मैं रुक जाता हूं. आप किसी धारणा को खत्म नहीं कर सकते.

 योगी सरकार ने किये, 70 पीसीएस अधिकारियों के तबादले

मायावती ने सीएम योगी की राह की कठिन, संगठन मे किया बड़ा फेरबदल

 बीजेपी नेताओं की बात अलग है, उनकी तो भगवान से सीधी सेटिंग है. बीजेपी सरकार के एक मंत्री को लोगों ने ऐसे ही एक सरकारी बंगले में जाने से रोका तो वे नहीं माने. सुना है जब उन्हें सपने में रिवॉल्वर और कोर्ट दिखाई दिया तो घर छोड़कर चले गए. अखिलेश यादव ने कहा कि विधानसभा में फर्नीचर चमकाने वाला पाउडर मिला तो सीएम ने यह बोलकर डरा दिया कि इससे विधानसभा उड़ सकता है. जो सीएम विधायकों और जनता को डराए, जनता उसका जवाब देती है.