Breaking News

अखिलेश यादव ने, मायावती को चाय पर घर ‘बुलाया’!

akhilesh-maya-1461825943नई दिल्ली, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीएसपी मुखिया मायावती को 11 मार्च से पहले, मायावती को चाय पर घर ‘बुलाया’ है. अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि हम चाहते हैं कि 11 तारीख से पहले बुआ जी एक बार चाय पर घर आएं.

आज सीएम अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों पर खुल कर बात की. अखिलेश ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी बुआ के बारे में कुछ ना कहना. हम तो बुआ के बारे में इतना जानते हैं जो भी उनके पास जाता है घुटनों पर रेंगते हुए जाता है. बिना चढ़ावे के वहां से कोई प्रसाद नहीं मिलता. उन्होंने ऐसे हाथी लगवाए हैं जो खड़े के खड़े हैं और बैठे के बैठे हैं. मेरी बुआ जी ये बताएं कि उन्होंने अष्टधातु के खजूर, वनमानुष क्यों लगाए हैं. बुआ जी ने कहा कि हमारे घर में विदेशी पत्थर लगे हैं. हम चाहते हैं कि 11 तारीख से पहले बुआ जी एक बार चाय पर घर आएं और अपने पत्थरों का और हमारे पत्थरों का हिसाब देख लें.”

अखिलेश ने वाराणसी में तीन दिन पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में बिजली जाने को लेकर भी आरोपों का जवाब दिया. अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुये कहा कि बिजली पर बात हुई, सुरक्षा के बहाने एक समझदार अधिकारी ने बिजली बंद करा दी. प्रधानमंत्री ने इसे मुद्दा बना लिया. मंदिर में भी बिजली जाने की बात की गई, पता नहीं ये बात किसने बता दी. मंदिर में दिया जलना था इसलिए पंखा बंद करना था. लेकिन जानकारी ना होने की वजह से किसी ने गलत स्विच दबा दिया. बीजेपी के लोगों को जाने कौन खबर देता है.” अखिलेश यादव ने अपनी मां साधना यादव के आज दिये बयान पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया कि वो अपने बेटे प्रतीक को राजनीति में लाना चाहती हैं. अखिलेश ने सिर्फ इतना ही कहा कि राजनीति में तो कोई भी आ सकता है. उन्होंने समर्थकों को साजिशों से सतर्क रहने की नसीहत भी दे डाली.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *