Breaking News

अपनी शादी टूट जाने को लेकर बोलीं मनीषा कोइराला

मुंबई, अभिनेत्री मनीषा कोईराला का कहना है कि शादी को लेकर उनका एक काल्पनिक विचार था और नेपाली व्यापारी सम्राट दहल के साथ कुछ समय तक चली अपनी शादीशुदा जिंदगी के लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया। अभिनेत्री ने 2010 में शादी की थी और दो साल बाद तलाक ले लिया था।

मनीषा ने बताया, ‘मेरा शादी को लेकर एक काल्पनिक विचार था। अगर आप एक बुरे रिश्ते में हैं तो यह अच्छा है कि आप अलग हो जाएं। ऐसे में कडुवाहट नहीं रहेगी।’ उन्होंने कहा, ‘मैं जल्दबाजी करने की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं। मै। शादी करना चाहती थी और फिर मैंने महसूस किया कि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। इसमें दूसरे पक्ष की कोई गलती नहीं है। मेरी ही गलती है।’

फिल्मी करियर के मोर्चे पर मनीषा की अगली फिल्म ‘डियर माया’ आने वाली है जिसमें वह एक अकेली अधेड़ उम्र की महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक प्रेम पत्र मिलने तक घर से बाहर नहीं निकलती है।हालांकि, वास्तविक जीवन में वह रिश्ते में बंधने को उत्सुक नहीं है। उन्होंने बताया, ‘नहीं, इस समय मैं अपने जीवन और अपने काम पर ध्यान केन्द्रित कर रही हूं। मुझे कुछ देर इस तरह का जीवन जीने दें। हम बाद में देखेंगे ।  सुनैना भटनागर के निर्देशन में बनी यह फिल्म दो जून को प्रदर्शित होगी।