Breaking News

अपहृत भारतीय पुजारी ने ,वीडियो में लगाई मदद के लिए गुहार

अदन/नई दिल्ली, यमन के दक्षिणी बंदरगाह शहर अदन में पिछले साल एक शरणर्थी कैंप पर हमला कर आतंकियों ने एक भारतीय पादरी को अगवा कर लिया था। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यह पादरी मदद की गुहार लगाता नजर आ रहा है। यह वीडियो एक यमनी न्यूज वेबसाइट पर चल रहा है। पादरी फादर टॉम उजहन्नालिल को मार्च 2016 में अगवा कर लिया गया था।

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….

  कैंप में चार बंदूकधारी घुसे और उन्होंने कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इनमें चार भारतीय नन, दो यमनी महिलाएं, आठ बुजुर्ग निवासी और एक गार्ड शामिल था। इस हमले की जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली थी और ना ही इस हमले का उद्देश्य ही स्पष्ट हो पाया था। हालांकि यमन के राष्ट्रपति आबिदरब्बो मंसूर हादी ने इसे एक आतंकवादी हमला करार दिया था।

जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

 टॉम उजहन्नालिल का जो वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी बीमार नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में कह रहे हैं, ये लोग मुझे जितनी अच्छी तरह से रख सकते हैं, रख रहे हैं। मेरी तबीयत तेजी से बिगड़ती जा रही है और मुझे जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत है।

 सातवें वेतन आयोग में बदलाव को मिली मंजूरी, कर्मचारी और पेंशनर्स को मिलेगा फायदा

 उजहन्नालिल ने कहा कि उनके अपहर्ताओं ने अपनी मांगों के साथ संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में कैथोलिक बिशप और भारतीय सरकार से संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने मुझे छुड़ाने में कोई उत्साह नहीं दिखाया। उन्होंने कहा, मेरे प्यारे परिवार के लोगों मुझे छुड़ाने के लिए जो मदद कर सकते हो करो।

 शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

 ईश्वर तुम्हारा भला करेगा। हालांकि अभी तक इस वीडियो की जांच नहीं हो पाई है। वैसे जब उजहन्नालिल का अपहरण किया गया था, तब ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थी कि पादरी को काफी प्रताड़ित किया जा रहा है। ये भी खबर आई थी कि पादरी को गुड फ्राइडे के दिन फांसी पर लटका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था।

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी