Breaking News

अमेरिका में बाढ़ का कहर, सड़कें बनीं नद‍ियां, व्हाइट हाउस में घुसा पानी

वॉशिंगटन,अमेर‍िका की राजधानी वाश‍िंगटन डीसी में भारी बार‍िश से हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। यहां सड़कों पर पानी भर गया है और लोग कार की छतों पर चढ़कर जान बचाने की कोश‍िश कर रहे हैं।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

यहां एक घंटे के अंदर 3.3 इंच पानी बरसा। शहर की सड़कों पर नहर की तरह पानी बहने लगा। व्हाइट हाउस के बेसमेंट में बने मीडिया रूम में भी पानी भर गया। मौसम विभाग ने मेट्रो क्षेत्र में आपात स्थिति घोषित कर दी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, खराब मौसम के कारण दक्षिण वॉशिंगटन में ट्रेन यातायात सेवा रद्द कर दी। यह कब बहाल होगी, तय नहीं है। बाढ़ के कारण अब तक कोई नुकसान की खबर नहीं है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

जॉर्ज वॉशिंगटन पार्कवे के एक क्षेत्र को पानी भर जाने के कारण बंद कर दिया गया। नॉर्थवेस्ट वॉशिंगटन के भी कुछ क्षेत्रों को बाढ़ के कारण बंद किया गया। कोलंबिया जिले के कुछ क्षेत्र में सोमवार देर रात तक बारिश होती रही। यहां आंधी-तूफान के कारण एयरपोर्ट्स पर काफी नुकसान हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक, भारी बारिश के कारण छोटे नालों, शहरी क्षेत्रों, राजमार्गों, सड़कों और अंडरपासों के साथ-साथ अन्य जल निकासी क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात बन गए। अगले दो दिन तेज बारिश और आंधी-तूफान की आशंका है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….