Breaking News

अशोक कुमार के किरदार के लिये अभिनेता की तलाश

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्मकार नंदिता दास सदाबहार अभिनेता अशोक कुमार के किरदार के लिये अभिनेता की तलाश कर रही हैं। नंदिता दास मशहूर भारत-पाक लेखक सआदत हसन मंटो की बायोपिक के निर्देशन से वापसी कर रही हैं। टाइटल रोल में नवाजुद्दीन सिद्दिकी हैं और रसिका दुग्गल उनकी पत्नी साफिया का किरदार कर रही हैं। फिल्म हाल ही गुजरात में फ्लोर पर गई है।नंदिता दास अब भी बाकी के किरदारों के लिए कलाकारों की तलाश कर रही हैं।

नंदिता ने हाल ही सोशल मीडिया पर अपने फोलोअर्स से भी अपील की है, जैसा कि आपमें से कई जानते हैं कि मैं महान लघुकथा लेखक सआदत हसन मंटो पर फिल्म बना रही हूं। अशोक कुमार मंटो के अच्छे मित्र थे और हम अब भी उनके किरदार के लिए एक्टर की तलाश रहे हैं। ऐसा जो उनका ह्यूूमर, मैनरिज्म और डिग्निटी कैप्चर कर सके। यदि आपको लगता है कि आपमें उसके लिए जरूरी बातें हैं, तो अशोक कुमार के तौर पर अपना शॉर्ट क्लिप भेजें।

आपने कभी नहीं सोचा होगा कि मैं जिसकी तलाश में हूं, आप अशोक कुमार बन सकते हैं। नंदिता दास ने हमेशा कहा है कि वह मंटो पर फिल्म बनाना चाहती हैं, पर लेखक पर पहली बार फिल्म नहीं बन रही है। 2015 में पाकिस्तानी निर्देशक सरमद खूसट ने अपनी मंटो का निर्देशन किया था और अभिनय भी। उन्हें फिल्म के लिए अच्छा रेस्पॉन्स भी मिला था। मंटो के जीवन पर पहले टेलीविजन सीरीज भी बन चुकी है।