Breaking News

आईएसआईएस और तालिबान जैसा अत्याचार कर रही, पाकिस्तानी सेना: बलूच नेता

नई दिल्ली,  जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी में दो भारतीय सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता किए जाने पर बलूच नेताओं ने पाकिस्तान की कड़ी निंदा की है। बलूच नेता मुनीर मीगल भारत सरकार से कहा कि पाकिस्तानी सेना के खिलाफ दोबारा कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय सेना के शवों के साथ हुई बर्बरतापूर्वक कार्रवाई की निंदा करता हूं। पाक सेना भारतीय सैनिकों पर हमला करती है, फिर उनके शवों के साथ बर्बरता करती है।

आईआईटी प्रवेश परीक्षा में, दलित छात्र ने रच दिया इतिहास

उन्होंने कहा कि पाक सेना का असली चेहरा हम बलूच के लोग देख चुके हैं और हम इसे समझते हैं। पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तानी सेना के लोग कैसे हैं, इसे हमसे ज्यादा कोई नहीं जान सकता। बलूच नेता ने कहा कि पाकिस्तान सेना आईएसआईएस और तालिबान जैसा काम कर रही है। बलूच के लोग इसे कई सालों से झेल रहे हैं।

उन्होंने कहा श्हमने देखा है कि पाकिस्तानी सेना ने बलोच के लोगों को आग में डाल दिया, प्रताड़ित किया, मारने के बाद शव सड़कों पर फेंक देते हैं। पाक सैनिकों ने ऐसी ही बर्बरता भारतीय सैनिकों के साथ भी किया। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है भारत सरकार और भारतीय सेना पाकिस्तान को इसका जवाब जरूर देगी।

जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

 वहीं एक और बलूच नेता मेहरान मरी ने कहा कि पाकिस्तानी आर्मी और पाकिस्तान ने एक बार फिर से खुद को बर्बर और आतंकी साबित कर दिया है। भारतीय सैनिकों के साथ पाक ने जो किया वह बलूच में पिछले 70 सालों से कर रहे हैं और अब वह अपने पड़ोसी के साथ ऐसा कर रहे हैं।

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू