आखिर क्यों हो रहा, लालू प्रसाद को सजा सुनाने वाले जज की कोर्ट का बहिष्कार ?

नई दिल्ली, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज  शिवपाल सिंह अपने कामों के कारण लगातार विवाद मे बनें हैं. अपने पैतृक गांव मे विवादित जमीन पर कब्जे के विवाद के बाद, शिवपाल सिंह की कार्यशैली को लेकर एक और प्रकरण शुरू हो गया है. रांची जिला बार एसोसिएशन ने  सीबीआई जज  शिवपाल सिंह की अदालत का बहिष्कार करने का फैसला किया है.

36 हजार करोड़ रूपये के ऋण मोचन पर योगी सरकार ‘श्वेत पत्र‘ जारी करे-समाजवादी पार्टी

अमित शाह को बरी करने के फैसले को चुनौती नहीं देने के खिलाफ, हाइकोर्ट में याचिका

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किये जिला जजों समेत न्यायिक अधिकारियों के तबादले…

 एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार विद्रोही ने बताया कि 19 से 24 जनवरी तक अधिवक्ता उनकी अदालत का पूर्ण कार्य बहिष्कार करेंगे. अधिवक्ताओं ने सीबीआई जज  शिवपाल सिंह के खिलाफ अधिवक्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

ओपी सिंह नहीं होंगे यूपी के डीजीपी,जानिए क्यों…

ये हैं आम आदमी पार्टी के 20 अयोग्य घोषित विधायक…

आम आदमी पार्टी  ने चुनाव आयोग को लेकर दिया ये बयान

सूत्रों के अनुसार, सीबीआई जज  शिवपाल सिंह के खिलाफ एसोसिएशन को बराबर शिकायत मिल रही थी. गुरुवार को अधिवक्ता सत्यनारायण प्रसाद ने एसोसिएशन से शिकायत की थी कि जज  शिवपाल सिंह की अदालत में उनका टाइटल अपील का मामला चल रहा है.पिता के निधन से सत्यनारायण ने अधिवक्ता सुरेश सिंह के माध्यम से एक माह का समयावेदन दिया था, लेकिन न्यायाधीश ने उनके प्रार्थना पत्र पर गौर न करते हुये दूसरे दिन ही तारीख रख दी.

 मारुति सुजुकी ने शुरू की नई स्विफ्ट की बुकिंग, र्सिफ देना होगा ये अमाउंट

जानिये, इस फिल्म अभिनेता ने क्यों कहा-मैं हिन्दू विरोधी नही, नरेंद्र मोदी विरोधी हूं।

फिल्म पद्मावत पर फैसले को लेकर, करणी सेना ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाये सवाल, करेगी ये कार्यवाही

दूसरे दिन भी समयावेदन देकर आग्रह किया गया कि अधिवक्ता सत्यनारायण प्रसाद बहस करने नहीं आ सकते. इसलिए श्राद्ध कर्म के बाद केस में तिथि मुकर्रर की जाए. लेकिन  जज  शिवपाल सिंह ने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया और फिर दूसरे दिन की तिथि निर्धारित कर दी. साथ ही वह अधिवक्ता सुरेश सिंह के साथ अमर्यादित तरीके से पेश आए. अधिवक्ताओं ने पूर्व में भी न्यायाधीश के खिलाफ अधिवक्ताओं के साथ बदसलूकी की शिकायत की थी. जिस पर  बार एसोसिएशन ने  सीबीआई जज  शिवपाल सिंह की अदालत का बहिष्कार करने का फैसला किया है.

यूपी लोकसभा उपचुनाव कराने को लेकर, चुनाव आयोग सक्रिय, बताया कब होंगे चुनाव..

जीएसटी काउंसिल का बड़ा फैसला, 29 वस्तुओं पर नही लगेगा जीएसटी

लड़कियों के लिए उत्तर प्रदेश, डरावना राज्य बनता जा रहा- अखिलेश यादव