Breaking News

आने वाली है नई रॉयल एनफील्ड ग्रीन फ्लाई, जानें क्या है खास

bikeनई दिल्ली,  रॉयल एनफील्ड की दमदार और स्टाइलिश बाइक अब मोडिफाइड होकर ग्रीन फ्लाई अवतार में आई है। इसे जीजस डे जुआन ने तैयार किया है। ग्रीन फ्लाई क्लासिक 500 का कस्टमाइज्ड वर्जन है, जिसमें कॉन्टीनेंटल जीटी का फ्रेम यूज किया गया है। इस बाइक को मार्च 2017 में होने वाले मैड्रिड ऑटो शो में शोकेस किया जाएगा।

सिंगल सीटर: खास तौर पर ऑफ रोडिंग के लिए तैयार की गई इस बाइक में रिअर ड्यूल स्प्रिंग्स को मोनो शॉक से रिप्लेस किया गया है। बाइक को अलग लुक देने के लिए सिंगल सीटर रखा गया है, साथ ही इसमें मोनो सस्पेंशन भी लगाया गया है। जीसस डे जुआन ने इस बाइक के हेडलाइट को भी चेंज कर दिया है।

फीचर्स: बाइक में ऑफ रोड नॉबी टायर्स भी दिए गए हैं, जो ना सिर्फ बेहतरीन लुक देते हैं, साथ ही ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर आसानी से चलते जाते हैं। इसकी ब्रेकिंग पूरी तरह कॉन्टीनेंटल जीटी पर आधारित है। कहा यह भी जा रहा है कि इस कस्टमाइज्ड बाइक के इंजन में भी कुछ बदलाव किए गए हैं, लेकिन इनके बारे में कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। बाइक में डुअल प्रोजेक्टर हैड लैंप्स के साथ इसके हैंडल पर गो प्रो कैमरा लगाया गया है।

अन्य फीचर्स: बाइक की सीट के पीछे एल.ई.डी. टेल लाइट लगाई गई है। इसमें पिछली बाइक से थोड़ा ज्यादा टॉर्क दिया गया है, जो ऑफ रोडिंग सफर को सुगम और सुखद बनाएगा। ग्रीन फ्लाई में ड्यूल प्रॉजेक्टर हेडलैंप्स दी गईं हैं। साल 2016 में, वील्स ऐंड वेव्स फेस्टिवल में क्लासिक 500 की मोडिफाइड मो पोवा और डर्टी डक बाइक्स शोकेस की गईं थीं। बुलट फैंस का दिल जीतने आई ग्रीन फ्लाई कितनी सफल रहेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *