Breaking News

आप जितना चाहें, उतना सताएं और परेशान करें-राबर्ट वाड्रा

 

 

नई दिल्ली,  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने बीकानेर में अपनी कंपनी से जुड़े कुछ भूमि सौदों की सीबीआई जांच की राजस्थान सरकार की सिफारिश के फैसले को दुर्भावनापूर्ण उत्पीड़न करार दिया है। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने  कहा था कि राज्य सरकार ने बीकानेर में कथित भूमि घोटाले की जांच के लिए सीबीआई को लिखा है। वाड्रा ने राजस्थान सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, दुर्भावनापूर्ण उत्पीड़न का एक और प्रयास, खुलासा हुआ… आप जितना चाहें, उतना सताएं और परेशान करें, इस तरह के झूठ कभी भी सच्चाई को नजरअंदाज नहीं कर सकेंगे।

सत्य की जीत होगी। उन्होंने कहा, पहले, राजस्थान पुलिस ने 26 अगस्त 2014 को एक प्राथमिकी दर्ज की थी। तीन साल में, उन्होंने आरोपपत्र दाखिल किया, दस्तावेज मंगाए और कंपनी के अधिकारियों को समन किया लेकिन रत्ती भर सबूत नहीं मिला। वाड्रा ने कहा, न तो प्राथमिकी और न ही आरोपपत्र में किसी भी तरह से मुझसे जुड़ी कंपनियों पर आरोप लगाया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्राथमिकी और आरोपपत्रों से नाकाम रहने पर उन्होंने परेशान और प्रताडित करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय को लगाया। प्रवर्तन निदेशालय ने छापे मारे, दस्तावेज जब्त किए और हर संभव तरीके से परेशान किया। वाड्रा ने सवाल किया, नाकाम रहने के बाद, उन्होंने सीबीआई को लगाने का एक और घृणित प्रयास किया। क्या राजस्थान सरकार का अपनी पुलिस और जांच में भरोसा समाप्त हो गया है?