Breaking News

आप नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया गुजरात दौरे पर

सूरत,  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया आज गुजरात में सूरत के दौरे पर हैं और इस दौरान वह स्थानीय आप नेताओं और महानगरपालिका में अपनी पार्टी के वार्ड पार्षदों के साथ बैठकें करेंगे।

ज्ञातव्य है कि अगले साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आप ने सभी 182 सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा कर रखी है। इस साल की शुरुआत में हुए स्थानीय चुनावों में भाजपा का गढ़ माने जाने वाले सूरत महानगर में आप ने अप्रत्याशित प्रदर्शन करते हुए दो दर्जन से अधिक मनपा सीटों पर क़ब्ज़ा जमाया था। इससे उत्साहित होकर पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यहां रोड शो किया था और हाल में के बार फिर गुजरात दौरा किया था।

श्री सिसौदिया आज सुबह यह हवाई अड्डे पर पहुंचे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया समेत अन्य पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें वहां से काफ़ी दूर ही रोक दिया और उचित तरीक़े से अपने नेता के स्वागत तक नहीं करने दिया। श्री इटालिया ने इसे राज्य की भाजपा सरकार की तानाशाही क़रार दिया। बाद में श्री सिसौदिया सर्किट हाउस पहुंचे और मनपा में विरोध पक्ष आप के नेता भंडेरी समेत अन्य के साथ चर्चा की।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह शहर के नानपुरा इलाक़े में स्थानीय नेताओं और उद्योग जगत के लोगों से मिलेंगे और इनमें से कई आप में शामिल भी होंगे। पिछले कुछ ही समय में भाजपा छोड़ कर 1000 से अधिक कार्यकर्ता आप से जुड़े हैं जिससे पार्टी बहुत उत्साहित है। उन्होंने श्री सिसौदिया के दौरे को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की ही एक शुरुआती कड़ी क़रार दिया।