Breaking News

आरक्षण किसी समस्या का समाधान नहीं : योगी आदित्यनाथ

yogi-aditynathलखनऊ, भारतीय जनता पार्टी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरक्षण किसी समस्या का समाधान नहीं है। इससे कोई समस्या हल नही हो सकती है।

वहीं महिला आरक्षण को लेकर सांसद योगी आदित्यनाथ ने  कहा कि महिलाओं को समान अधिकार और शिक्षा का अवसर मिलना चाहिए। आरक्षण किसी समस्या का समाधान नहीं है। इसके साथ ही सांसद योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हम 300 सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रहे हैं। दिल्ली युनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर के मामले पर छात्रा से असहमति जतायी है। उनका कहना है कि आतंक के खिलाफ लड़ाई किसी की व्यक्तिगत नहीं है। देश का सैनिक आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है।

उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकारों में पिछले 15 सालों से कुशासन रहने का आरोप लगाया है। योगी आदित्यनाथ ने फिर कहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हालात खराब हैं और समय रहते अगर उसे ठीक नहीं किया गया तो वह भविष्य का कश्मीर बन जाएगा। भाजपा सांसद ने यह भी दावा किया है कि पार्टी ने किसी भी घोषित या पेशेवर अपराधी को टिकट नहीं दिया है। वहीं जिन लोगों पर कुछ मुकदमें दर्ज हैं, वह राजनीति से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अपराधी के खिलाफ कड़ा रुख रखती आयी है। वहीं उन्होंने बिजली वितरण में भेदभाव का भी आरोप लगाया है। योगी ने अपने एक बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर बिजली का बंटवारा किया जाता है। हिन्दू इलाकों में बिजली कम आती है और मुस्लिम इलाकों में बिजली सप्लाई ज्यादा है। उन्होंने अपनी कट्टरपंथी छवि से भी इनकार किया और कहा कि वह केवल हिन्दू हैं और उसी दिशा में काम कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *