Breaking News

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भारत में करना होगा अच्छा प्रदर्शन- वॉर्नर

msid-56405341width-400resizemode-4david-warnerब्रिस्बेन,  आस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने रविवार को कहा कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। इसके साथ ही वॉर्नर ने कहा कि फरवरी में भारत के खिलाफ खेली जाने वाली श्रृंखला न खेलने के लिए किसी भी खिलाड़ी के पास कोई बहाना नहीं होगा। भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत अगले माह 23 फरवरी से शुरू होगी।

आस्ट्रेलिया ने अपनी पिछली दो टेस्ट श्रृंखलाओं में जीत हासिल की है और भारत के खिलाफ लगातार नौ टेस्ट मैचों में हार का सामना किया है। अपने पिछले 19 टेस्ट मैचों से अजेय रही भारतीय टीम ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 4-0 से जीत हासिल की है। वॉर्नर ने कहा कि इंग्लैंड अपनी श्रृंखला के दौरान बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर पाई है और इससे आस्ट्रेलिया का आत्मविश्वास बढ़ा है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर रविवार जारी बयान में वॉर्नर ने कहा, हमने इंग्लैंड के साथ भारत की हालिया श्रृंखला को देखा और सच कहूं तो मेहमान टीम ने काफी अच्छा खेला। वॉर्नर ने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी अच्छी थी और इस कारण वह कई मौकों पर भारत के खिलाफ बड़ा स्कोर खड़ा कर पाने में सक्षम रहे। आस्ट्रेलिया के लिए यह एक सकारात्मक परिणाम है। टीम के सामने अधिक से अधिक समय तक अच्छी बल्लेबाजी करने की चुनौती होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *