Breaking News

इन राज्यो में मानसून के दस्तक देने के आसार

पुणे,  अंडमान सागर के दक्षिणी भागए निकोबार द्वीप समूह और दक्षिण.पूर्व बंगाल की खाड़ी में अगले 24.48 घंटे के दौरान दक्षिण. पश्चिम मानसून के पहुंचने की स्थिति अनुकूल है। विदर्भ के अलग.अलग हिस्सों में गर्म हवा की स्थिति बनी रही। दिन का तापमान मध्य महाराष्ट्रए विदर्भए रायलसीमाए तमिलनाडु और आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों में सामान्य से अत्यधिक ऊपर रहा।
अरुणाचल प्रदेशए पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाकेए ओडिशाए झारखंडए बिहारए पूर्वी उत्तर प्रदेशए पूर्वी मध्य प्रदेशए मराठवाड़ाए तेलंगानाए रायलसीमाए तमिलनाडुए तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और केरल के कुछ हिस्सों में तथा विदर्भ के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा।

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

हरियाणाए चंडीगढ़ए दिल्लीए जम्मू.कश्मीर और पश्चिम राजस्थान के कुछ हिस्सों में दिन के तापमान सामान्य से अत्यधिक नीचे रहा जबकि पश्चिम उत्तर प्रदेशए उत्तराखंडए हिमाचल प्रदेशए सौराष्ट्र और कच्छ के कुछ हिस्सों में तथा पश्चिम राजस्थान के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा। पंजाब, पूर्वी राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश और गुजरात के कुछ हिस्सों तथा पश्चिम उत्तर प्रदेशए हरियाणाए चंडीगढ़ और दिल्ली के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से नीचे रहा। देश के मैदानी इलाके चन्द्रपुर ;विदर्भद्ध में अधिकतम तापमान 46ण्0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

अगले 24 घंटे के दौरान असमए मेघालयए नागालैंडए मणिपुरए मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ हिस्सों में बारिश होने का अनुमान है। विदर्भ के कुछ हिस्सों में गर्म हवा चल सकती है। असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के अलग.अलग हिस्सों में 50.60 किमी प्रति घंटे की गति से हवा के साथ बारिश हो सकती है। उत्तराखंडए हिमाचल प्रदेश और जम्मू कश्मीर के कुछ हिस्सों में 40.50 किमी प्रति घंटे की गति से हवा के साथ बारिश और ओले गिर सकते हैं। हरियाणाए चंडीगढ़ए दिल्लीए पंजाबए पश्चिम मध्य प्रदेश और गुजरात के अलग अलग हिस्सों में 30.40 किमी प्रति घंटे की गति से हवा चल सकती है और ओले गिरने का अनुमान है।

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

तटीय आंध्र प्रदेश में अलग.अलग स्थानों पर 40.50 किमी प्रति घंटे की तेज गति के साथ हवा चल सकती है। पश्चिम बंगालए सिक्किमए ओडिशाए तमिलनाडु और पुड्डुचेरीए दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और केरल में अलग.अलग स्थानों पर 30.40 किमी प्रति घंटे की गति से हवा चलने के आसार हैं। पश्चिम उत्तर प्रदेश और राजस्थान में अलग.अलग स्थानों पर 30.40 किमी प्रति घंटे की तेज गति से धूल भरी आंधी के साथ बारिश होने का अनुमान है।  पिछले 24 घंटे के दौरान अरुणाचल प्रदेशए पश्चिम बंगाल के पर्वतीय क्षेत्र और सिक्किम के अधिकतर हिस्सों में तथा असमए मेघालयए नागालैंडए मणिपुरए मिजोरमए त्रिपुराए जम्मू.कश्मीरए अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में कई स्थानों पर बारिश हुयी।

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

हिमाचल प्रदेशए पश्चिम राजस्थान और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों तथा ओडिशाए झारखंडए बिहारए पश्चिम उत्तर प्रदेशए उत्तराखंडए हरियाणाए पंजाबए पूर्वी राजस्थानए छत्तीसगढ़ए तटीय आंध्र प्रदेशए तेलंगानाए रायलसीमाए तमिलनाडु और केरल के अलग. अलग हिस्सों में बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े। गांगेय पश्चिम बंगालए पूर्वी उत्तर प्रदेशए मध्य प्रदेशए विदर्भए गुजरातए कोंकणए गोवाए मध्य महाराष्ट्रए मराठवाड़ाए तटीय उत्तर आंतरिक कर्नाटक और लक्षद्वीप में मौसम शुष्क रहा।

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…