Breaking News

इस अभिनेत्री ने उड़ाया बॉलीवुड स्टार्स के फैशन सेंस का मजाक

sophieमुंबई,  गायिका-अभिनेत्री सोफी चौधरी का कहना है कि ऐसे समय में जब बॉलीवुड के ज्यादा कलाकार फैशन के रुझान के प्रति जागरूक रहते हैं, तब भी ऐसे बहुत कम लोग हैं, जिनकी अपनी कोई शैली है। हालांकि इसके लिए सोफी विभिन्न फैशन पोर्टल को धन्यवाद देती हैं। उनका मानना है कि छायाकारों की मुस्तैदी की वजह से आज कलाकार अपने लुक के प्रति अधिक सतर्क हो गए हैं और यहां तक कि वह लोग यात्रा के लिए परिधान भी डिजाइनरों से बनवाते हैं।

सोफी ने कहा, बॉलीवुड निश्चित रूप से फैशन के प्रति सचेत रहता है। जब मैं 10 साल पहले लंदन से यहां आयी थी, तब भी लोग फैशन और उससे भी ज्यादा अपनी शैली के बारे में जागरूक थे। अब यह जुनून दूसरे चरम पर पहुंच गया है। आपको हवाई यात्रा के दौरान स्टाइलिश कपड़ों की क्या जरूरत है? लेकिन निश्चित रूप से आप समझ सकते हैं।

उन्होंने कहा, लेकिन एक समस्या यह है कि हो सकता है कि बहुत से लोग फैशन के लिए सचेत हों, परंतु उनकी अपनी कोई शैली नहीं है। मैं बहुत खुश हूं और अनेक प्रकार के फैशन ब्लॉग्स और वेबसाइट्स का धन्यवाद करती हूं कि अब लोग अपने अच्छे कपड़ों के लिए ज्यादा प्रयास करते हैं। मैं कभी भी मुंबई की झल्ला स्टाइल नहीं अपनाऊंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *