Breaking News

उत्तर प्रदेश में सपा नेता के मार्केट को गिराने की कार्यवाही शुरू

एटा, उत्तर प्रदेश में एटा जिला प्रशासन ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता जुगेंद्र सिंह यादव और उनके पूर्व विधायक भाई के मंडी समिति स्थित मार्किट को ध्वस्त करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह मार्केट सपा के अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव की पत्नी राम मूर्ति, जुगेंद्र यादव की पत्नी रेखा और विनोद यादव की पत्नी अमिता के नाम है।

एडीएम विवेक मिश्रा और एसडीएम अब्दुल कलाम के नेतृत्व में लगभग 10 थानों का फ़ोर्स, पीएसी, और फायर ब्रिगेड के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर दो बुलडोजर लेकर पहुंचे है।

जिला प्रशासन का कहना है कि विनियमित क्षेत्र में बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से कोतवाली और नाले की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर यह मार्केट बनाया गया है।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सपा नेता जुगेंद्र सिंह ने कहा कि सिविल कोर्ट सीनियर डिवीज़न के स्टे के बावजूद जिला प्रशासन गैर कानूनी तरह से मार्किट को तोड रहा है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में मेरी जीत से बौखलाकर बदले की कार्यवाही के तहत अवैध रूप से मार्केट तोड़ा जा रहा है।

उन्होने कहा कि गैर कानूनी कार्रवाई के विरोध में वह उच्चतम न्यायालय तक का दरवाजा खटखटायेंगे। सरकार चाहे तो उनका घर भी गिरा दे।