Breaking News

उपचुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, टिकट मिलने के बाद उम्‍मीदवार ने छोड़ा दामन

कोलकता ,पश्चिम बंगाल में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश में जुटी बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. पश्चिम बंगाल के नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी की प्रत्याशी तृणमूल कांग्रेस की पूर्व विधायक मंजू बसु ने उसका पाला छोड़ कर तृणमूल का दामन थाम लिया है.

अखिलेश यादव समान विचारधारा वाले दलों के साथ दोस्ती को तैयार ,बताई अपनी प्राथमिकता

अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान…

बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व ने कल शाम उपचुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशी के रूप में मंजू बसु के नाम की घोषणा की थी. इसके कुछ घंटों के बाद, मंजू ने संवाददाताओं को बताया कि वह अभी भी तृणमूल कांग्रेस के साथ हैं. मंजू ने कहा, मैं तृणमूल सुप्रिमो ममता बनर्जी की एक वफादार सिपाही हूं. मैं अभी भी तृणमूल के साथ हूं और ममता बनर्जी में मेरा पूरा विश्वास है.’’ बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि मंजू ने पार्टी के टोल-फ्री नंबर पर सदस्यता के लिए मिस्ड कॉल किया था. उनके पार्टी से जुड़ने के बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी थी.

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर चला बुल्डोजर….

नोटबंदी जीएसटी से परेशान ,बीजेपी ऑफ़िस में ज़हर खाने वाले प्रकाश पाण्डेय की मौत…

सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन, टी-20 टीम में शामिल

तृणमूल के टिकट पर नोआपाड़ा से दो बार विधायक रही मंजू ने मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कहा. बस इतना बताया कि भाजपा के प्रस्ताव को खारिज करने का यह उनका निजी निर्णय है. उन्होंने कहा, ‘‘आपको कई राजनीतिक दलों से प्रस्ताव मिल सकते हैं, लेकिन इसे स्वीकार करने या नहीं करने का फैसला आपका व्यक्तिगत होता है.

 संविधान और मनु स्मृति लेकर पीएम मोदी से मिलने पर अडिग दलित नेता जिग्‍नेश मेवाणी, रैली से घबराई सरकार

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न