Breaking News

एक परिवार के तीन सदस्यों के शव मिले,इलाके में फैली सनसनी

शामली, उत्तर प्रदेश में शामली जिले के झिंझाना क्षेत्र में एक ट्यूबवैल पर एक युवक और उसके दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी।
ग्रामीणोें की सूचना पर झिंझाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा फांसी पर लटके युवक के शव को नीचे उतारा। आशंका जताई जा रही है कि पत्नी से हुए विवाद के बाद युवक ने दो बच्चों की हत्या कर खुद को भी फांसी लगा ली।

जानकारी के अनुसार शनिवार को क्षेत्र के गांव पीरखेडा के कुछ ग्रामीण अपने खेतों की ओर जा रहे थे, इसी दौरान उन्हें गांव के ही जंगल में धर्मवीर सिंह की निर्माणाधीन ट्यूबवैल के निकट दो बच्चों के शव पडे मिले। सूचना मिलते ही अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे गए। इसी दौरान एक युवक का निर्माणाधीन ट्यूबवैल में फांसी पर लटका शव मिलने से हडकंप मच गया।

मृतकों की पहचान शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव कुडाना निवासी 34 वर्षीय सवित ,सात वर्षीय लक्ष्य तथा 5 वर्षीया अलेक्स के रूप में हुई। इसी दौरान पुलिस की नजर ट्यूबवैल पर लगे दरवाजे पर पडी जहां मृतक युवक ने अपना नाम, मोबाइल नंबर तथा पत्नी का नाम पेरिस निवासी छपरौली लिखकर मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था। पुलिस ने जब मोबाइल नंबर पर कॉल की तो वह उसकी पत्नी का निकला।

पत्नी पेरिस ने बताया कि करीब छह दिन पूर्व सवित ने उसके साथ काफी झगडा व मारपीट की थी जिसके बाद वह अपने मायके छपरौली आ गयी थी लेकिन सवित वहां भी पहुंच गया और दोनों बच्चों को अपने साथ ले गया था।