Breaking News

करीना और दीपिका की दीवानी है ये अभिनेत्री

Deepika-Kareenaमुंबई,  भोजपुरी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री प्रीति सिंह का कहना है कि वह करीना कपूर और दीपिका पादुकोण की दीवानी है और उनका चुलबुला अंदाज उन्हें बेहद पसंद है। रंगमंच से अपने अभिनय जीवन की करियर की शुरूआत कर सजन मंगिया सजाइदा हमार, लाडला, तहलका जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली प्रीति सिंह की फिल्म रंगदारी टैक्स 17 फरवरी को प्रदर्शित होने वाली है। बताया जाता है कि यह फिल्म एक माफिया सरगना के वास्तविक जीवन पर आधारित है।

फिल्म के प्रमोशन में राजधानी पटना पहुंची प्रीति ने कहा फिल्म भाई और बहन के अटूट रिश्ते पर बनायी गयी है।फिल्म में मेरा किरदार काफी चुलबुला है। फिल्म में मेरे और यश कुमार जी पर काफी भावुक सीन फिल्माये गये हैं जो दर्शकों के दिल को छू लेगें। यश कुमार जी के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा।उनपर स्टारडम हावी नही है, उनके साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा। मैं आगे भी यश कुमार जी के साथ काम करना पसंद करूंगी। प्रीति ने कहा बॉलीवुड फिल्मों में मुझे करीना कपूर और दीपिका पादुकोण बेहद पसंद है।

मैं बचपन से उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुयी हूं। दीपिका और करीना का चुलबुलापन मुझे बेहद पसंद है। करीना की मैंने सभी फिल्में देखी है। करीना की मैं प्रेम की दीवानी, रिफ्यूजी, जब वी मेट, उड़ता पंजाब, फिदा मेरी पसंदीदा फिल्में हैं वहीं दीपिका की ये जवानी है दीवानी रामलीला बहुत अच्छी लगती है। उड़ता पंजाब में अपनी छवि से परे हटकर करीना ने जिस तरह चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया वो काबिले तारीफ है। मैं भी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने की ख्वाहिश रखती हूं। गौरतलब है कि दीपक शाह प्रस्तुत तथा मनोज कुमार, पंकज मिश्रा निर्मित, संजीत कुमार सह निर्मित रंगदारी टैक्स में यश कुमार के अलावा पूनम दुबे, अवधेश मिश्रा, प्रीती, रानू पांडे, बालेश्वर सिंह, और राजीव सिंह की भी अहम भूमिका है।फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश में की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *