Breaking News

कांग्रेस ने किया जीएसटी का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली, कांग्रेस ने सरकार द्वारा शुरु की गई वस्तु एंव सेवा कर  व्यवस्था को अमीरों द्वारा अमीरों के लिए बनाई गई व्यवस्था करार देते हुए कहा है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के दावे के बिल्कुल विपरीत है। कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व विधि मंत्री कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट में कहामध्य रात्रि की बेला में पूरे तामझाम के साथ जिस जीएसटी को लागू किया गया है वह अमीरों के लिए अमीरों द्वारा बनाई गई अमीरों की व्यवस्था है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा इसमें सबका साथ सबका विकास कहां हैं मोदी जी। पेटीएम के साथ सबका विकास कैसे संभव है। जीएसटी एक खराब तरीके से तैयार की गई कर प्रणाली:- कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी जीएसटी को एक बेहद जटिल और खराब तरीके से तैयार की गई कर प्रणाली बताते हुए ट्वीट में कहा मोदी जी एक बेहद जटिल कर प्रणाली को अच्छा और सरल बता रहे हैं।

जबकि हकीकत में आज से हमें एक जटिल और खराब कर व्यवस्था को अपनाना पड़ रहा है। उन्होंने जीएसटी के मामले में प्रधानमंत्री के पाला बदलने पर तंज कसते हुए कहा कि जब केन्द्र में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार थी तब तो श्री मोदी ने जीएसटी का मुखर विरोध किया था लेकिन आज वह उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। यह उनकी अपरिपक्व सोच को दर्शाता है।