Breaking News

कानपुर देहात में महिला की हुई हत्या,भांजा फरार

कानपुर देहात, उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के अकबरपुर क्षेत्र में रविवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस के अनुसार किराए के मकान में महिला अपने भांजे के साथ निवास कर रही थी। मौके से भांजा फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रनिया कस्बे के सुंदर नगर मोहल्ले में मूल रूप से बांदा के रहने वाली शीतला (35) अपने भांजे राघवेन्द्र के साथ किराए के मकान में रहती थी। शीतला और उसके पति रामबली के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था जिसके चलते वह भांजे के साथ रहती थी। शीतला के तीन बच्चे भी हैं जो गांव में अपने पिता के साथ रहते है।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि शनिवार देर रात शीतला व उसके भांजे राघवेन्द्र के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था और विवाद इतना बढ़ गया कि वह आपस में झगड़ते हुए कमरे के बाहर तक आ गए। दोनों को आपस में झगड़ते देख आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया जिसके बाद दोनों घर के अंदर चले गए।आज सुबह एक अन्य किरायेदार ने सीढियों के बाहर खून पड़ा देख कर जानकारी मकान मालिक को दी।

मकान मालिक ने मौके पर पहुंचे देखा कि कमरे के बाहर से ताला पड़ा था।मकान मालिक को संदेह हुआ तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर महिला का शव जमीन पर पड़ा था और महिला का भांजा घर से फरार हो गया था।
क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। फील्ड यूनिट की टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है वह आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।