Breaking News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, अमेठी को अक्टूबर में देगी ये बड़ा तोहफा….

लखनऊ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज राष्ट्रीय पोषण के मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. लगभग एक घंटे तक मुख्यमंत्री आवास पर इस मुद्दे पर चर्चा हुई. इसके बाद सीधे केंद्रीय मंत्री उत्तर रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक से मिलीं, यहां उन्होंने अमेठी के लिए चल रही रेल परियोजनाओं पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने डीआरएम व उनकी टीम को अमेठी आकर कार्य की प्रगति देखने का आग्रह किया.

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

सीएम योगी से मुलाकात के बाद स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, ‘कुपोषण मुक्त भारत के निर्माण में उत्तर प्रदेश जैसे विशाल राज्य का योगदान विशेष महत्व रखता है. आंगनबाड़ी और अन्य सरकारी संस्थाओं के माध्यम से कुपोषण को जड़ से खत्म करने एवं ‘पोषण अभियान’ के क्रियान्वयन की समीक्षा के लिए आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से भेंट की.’

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

उधर डीआरएम ऑफिस में स्मृति ईरानी ने परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट देखने के बाद कहा कि हम कई परियोजनाएं अमेठी की जनता के लिए ला रहे हैं. करीब 550 करोड़ के प्रोजेक्ट को सितंबर 2020 तक पूरा करने का लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि पहले फेज में अमेठी गौरीगंज के बीच 13.37 किलोमीटर रेल ट्रैक का काम दिसंबर तर पूरा हो जाएगा. वहीं दूसरे फेज में गौरीगंज और जायस के बीच 17.99 किलोमीटर का काम मार्च 2020 तक पूरा होगा. तीसरे फेज में जायस और रायबरेली के बीच 28.74 किलोमीटर ट्रैक का काम सितंबर 2020 तक पूरा होगा.

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

उन्होंने कहा कि 2016 में शुरू किए गए प्रोजेक्ट में पहले फेज का 85 फीसदी काम हो चुका है. केंद्रीय मंत्री ने उम्मीद जताई की कुछ प्रोजेक्ट इसी अक्टूबर तक पूरे हो जाएंगे. अक्टूबर में रेल मंत्री उन परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाकर अमेठी की जनता को तोहफा दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि गौरीगंज में नए रेलवे स्टेशन बनाने, अमेठी के हर रेलवे स्टेशन पर वाईफाई की सुविधा, यात्रियों की सुविधा के संबंध में डीआरएम और उनकी टीम के साथ बैठक हुई.

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….