Breaking News

केजरीवाल का बयान, मेरे प्रति उनके अजीब सनक का परिणाम -राबर्ट वाड्रा

robert-vadraनयी दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद तथा उद्योगपति राबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पलटवार करते हुए आज कहा कि केजरीवाल उन पर लगातार हमला करके उनके प्रति अपने अजीब व्यवहार को प्रदर्शित कर रहे हैं।
राबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर जारी अपनी पोस्ट में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के शब्दकोश में राबर्ट वाड्रा सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला शब्द है। उनका यह बयान श्वाड्रा उन्हें जिंदा निगल जाएगाश् मेरे प्रति उनकी अजीव भावना को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल को उनसे शिकायत है तो उन्हें सीधे उनसे अपनी बात करनी चाहिए।  वाड्रा ने कहाकि मै दिल्ली के मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि मुझसे उनकी जो भी शिकायत है उनको लेकर वह सीधे बात करें।
इससे पहले  केजरीवाल ने  दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर आरोप लगाया था कि  मोदी उन्हें निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहाकि आप सत्येंद्र जैन को सिर्फ गिरफ्तार कर सकते हैं, शीला दीक्षित को नहीं। यदि प्रधानमंत्री राबर्ट वाड्रा पर अंगुली उठाते हैं तो मुझे विश्वास हो जाएगा कि उनका 56 इंच का सीना है। वाड्रा का नाम लेंगे तो वह उनकाे खा जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *