Breaking News

गैर बराबरी और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान

लखनऊ , समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि समाज गैर बराबरी और राजनीति में नैतिक मूल्यों के हृास की चुनौतियों से जूझ रहा है। अखिलेश यादव लखनऊ में जनेश्वर मिश्र पार्क स्थित जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर 86वीं जयंती के अवसर पर माल्यार्पण के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण को, हाई कोर्ट ने किया रद्द

जानिये, सपा के एमएलसी तोड़ने पर, अखिलेश यादव ने क्या दिया भाजपा को जवाब ?

उन्होंने कहा कि समाज को विघटनकारी ताकतों से संकट है। समाज में एकाधिकारी प्रवृत्ति संविधान के मूल आदर्शों पर आघात करने वाली है। इन सब समस्याओं और चुनौतियों का समाधान समाजवादी विचाराधारा को अपनाकर ही हो सकता है।

परिवार और पार्टी को बचाने की, शिवपाल यादव करेंगे ये आखिरी कोशिश….

केशव प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल, मायावती के लिये कहे ये शब्द…

उन्होंने कहा कि राजनीति में नैतिक मूल्यों का हृास हो रहा है । समाज को इनसे निपटने के लिये एकजुट होना होगा। इन सबका सामना केवल समाजवादी विचारधारा से ही किया जा सकता है।

 समाजवादी पार्टी, अगस्त क्रांति दिवस को , देश बचाओ-देश बनाओ के रूप में मनायेगी

भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली का शरद यादव को मिला न्यौता, जदयू मे बेचैनी बढ़ी

अखिलेश यादव ने कहा कि छोटे लाेहिया , जनेश्वर मिश्र का समाजवाद को नई ऊंचाईयों पर ले जाने में सराहनीय योगदान रहा। केन्द्र में कई सरकारों में मंत्री रहने के बावजूद निजी संपत्ति और भ्रष्टाचार से दूरी बनाये रखी। बेदाग जिंदगी जिये। सांप्रदायिकता और पूंजीवादी ताकतों के खिलाफ उन्होंने लडाई लड़ी।

शरद यादव ने सुषमा स्वराज से कहा-आप हरिया की तरह काम कर रहीं हैं, लेकिन….

 टीम इंडिया के चेतेश्वर पुजारा को, एक ही दिन में तीन खुशखबरी

इस अवसर पर सपा उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, वरिष्ठ नेता उदय प्रताप सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री देवेन्द्र यादव, नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी और अहमद हसन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, तारकेश्वर मिश्र, पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी, अरविन्द सिंह गोप तथा अन्य नेता मौजूद थे।

लालू ने पनामा लीक मामले मे, भाजपाईयों के बताये नाम, कहा-इन डकैतों पर छापेमारी क्यों नहीं ?

अखिलेश यादव ने पकड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और सफेद झूठ