Breaking News

गोएयर की दिल्ली से वाराणसी की उड़ान, पीएमओ में राज्य मंत्री जितेन्द्र सिंह ने दिखाई हरी झंडी

नयी दिल्ली, केंद्रीय पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी वाराणसी पर्यटकों के लिए भी सबसे पसंदीदा स्‍थलों में से एक है।

डॉ. सिंह ने दिल्‍ली से वाराणसी के लिए गोएयर की उड़ान शुरू करने के अवसर पर कहा कि वाराणसी जिले का इतना विकास और सौन्‍दर्यीकरण हुआ है कि देखे बिना और अनुभव किये बिना इस पर यकीन करना मुश्किल है। उन्‍होंने कहा कि वाराणसी भारत की प्राचीन सभ्‍यता और संस्‍कृति का चेहरा है। ष्धार्मिक घरेलू पर्यटकष् यकीनन वाराणसी आते हैं। प्राचीन सभ्‍यता और संस्‍कृति का अनुभव करने और उसका अध्‍ययन करने के लिए अनेक विदेशी भी इस पवित्र शहर में जमघट लगाये रहते हैं। यहां की यात्रा से लोगों को भारत की समृद्ध विरासत और संस्‍कृति के बीच प्राकृतिक जुड़ाव पैदा होता है।

डॉ. सिंह ने वाराणसी से अहमदाबाद के लिए एक अन्‍य उड़ान शुरू करने पर एयरलाइंस को बधाई दी। उन्‍होंने कहाए श्यह कितना अच्‍छा संयोग है कि प्रधानमंत्री का निर्वाचन क्षेत्र और उनका गृह राज्‍य आज सीधी उड़ान से जुड़ रहे हैं। उन्होंने एयरलाइंस प्रबंधन से जम्‍मू से दिल्‍ली के लिए देर रात की उड़ान शुरू करने पर विचार करने का अनुरोध किया।