Breaking News

गोलीबारी में नाबालिग की मौत ,एक पुलिस अधिकारी समेत कई अन्य घायल

वाशिंगटन, अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डी.सी. में हुई गोलीबारी में एक नाबालिग की मौत हो गई है और एक पुलिस अधिकारी समेत कई अन्य घायल हो गए हैं।

गोलीबारी की घटना रविवार को स्थानीय समयानुसार शाम करीब छह बजे मोएचेला संस्कृति कार्यक्रम के सिलसिले में एक ‘अनपरमिटेड इवेंट’ में हुई।

डीसी विभाग ने ट्विटर पर कहा,“मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (एमपीडी) 14वीं और यू स्ट्रीट, एनडब्ल्यू के क्षेत्र में एक गोलीबारी की घटना पर जवाबी कार्रवाई कर रहा है। इस घटना में एक एमपीडी अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई है।”

फॉक्स न्यूज ने एमपीडी के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा कि मोचेला के एक कार्यक्रम में चार लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है।

एमपीडी प्रमुख रॉबर्ट जे. कोंटी III ने कहा कि घटना में एक 15 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। उन्होंने कहा,“हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि लोगों को उनके कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जाता है। जब आपके पास घने इलाके में बड़ी सभा होती है, तो इसे एक खतरनाक घटना बनाने के लिए केवल एक व्यक्ति को बन्दूक के साथ हमला करना होता है।”

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों द्वारा कई अवैध आग्नेयास्त्रों को बरामद किया गया है और कम से कम एक बन्दूक के पास एक विस्तारित मैग्जिन थी। अधिकारी पर इस्तेमाल किया गया आग्नेयाश्त्र हालांकि, बरामद नहीं हुआ है।

वाशिंगटन डीसी मेजर म्यूरियल बोसेर ने कहा, “हमारे पास एक बच्चा है जो एक ऐसी घटना में मारा गया था जिसकी उचित योजना नहीं थी।” उन्होंने कहा,“यहां तक ​​​​कि पुलिस द्वारा साइट पर भीड़ का प्रबंधन करने के साथ, किसी ने बंदूक का इस्तेमाल किया और अब एक बच्चा मर गया है। हमें यहां कुछ जवाबदेही तय करने की जरूरत है। ”