Breaking News

जन विश्वास यात्रा में मिल रहे जन समर्थन से राजग नेता घबरा गए है : तेजस्वी यादव

समस्तीपुर, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि जन विश्वास यात्रा में मिल रहे जन समर्थन से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता पूरी तरह घबरा गए हैं।

तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान रविवार की देर शाम समस्तीपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब हम रोजगार देने की बात करते थे तो राजग के नेता कहते थे कि यह असंभव है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के 17 महीनों के कार्यकाल में हमने छह लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया जिसमें सभी जाति और धर्मों के लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि हमने 10 लाख लोगों को रोजगार देने की चुनाव वादा किया था जिसे पूरा करने की कोशिश की। लेकिन बीच में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटी मार कर भाजपा की गोद में जा बैठे। जन विश्वास यात्रा में मिल रहे जन समर्थन से भाजपा समेत राजग के नेता पूरी तरह घबरा गए है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने पटना में तीन मार्च को होने वाली महारैली में लोगों एवं युवाओं को शामिल होने का आह्वान किया और कहा कि यह महारैली ऐतिहासिक होगी।
इस जन विश्वास यात्रा में पूर्व मंत्री एवं उजियापुर के राजद विधायक आलोक कुमार मेहता,माकपा विधायक दल के नेता अजय कुमार एवं समस्तीपुर के स्थानीय राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन भी शामिल थे।

समस्तीपुर में श्री तेजस्वी यादव के पहुंचने पर राजद के जिलाध्यक्ष रोमा भारती, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो अबू तमीम,भाकपा माले के सचिव प्रो.उमेश प्रसाद समेत अन्य महागठबंधन के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने स्वागत किया।