Breaking News

जानिए कब रिलीज होगी खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2

मुंबई, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म संघर्ष 2, 25 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म संघर्ष 2 के निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से फिल्म संघर्ष 2 को 25 अगस्त को रिलीज करने की घोषणा की है। इस घोषणा के साथ उन्होंने खेसारी लाल यादव का एक नया पोस्टर सांझा किया है, जिसमें खेसारी अपने माचो लुक में रस्सियां खिंचते हुए नजर आ रहे हैं। वही पोस्टर में 25 अगस्त रिलीज डेट लिखी हुई है।

निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने फिल्म संघर्ष 2 को रिलीज करने का मन बना लिया है क्योंकि इतनी बेहतरीन फिल्म के लिए हम दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करा सकते हैं। इसलिए हम फिल्म को अगले महीने की 25 तारीख यानी कि 25 अगस्त को पूरे भारत मे एक साथ रिलीज करने जा रहे हैं। दर्शकों से अपील है कि वे फिल्म को सिनेमाघरों में आ के देखें। जिससे भोजपुरी इंडस्ट्री को सपोर्ट मिल सके। वैसे भी ऐसी फिल्में देखने का मजा सिनेमाघरों में ही होता है। वही खेसारी ने भी दर्शकों से फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की अपील की है और कहा कि हम बहुत ही मेहनत से सिनेमा बनाते है। आप सब इसे सिनेमाघर में जाकर देखने से हमें लगता है कि हमारी मेहनत सफल हो गई है।

वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत संघर्ष 2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार एवं कुलदीप श्रीवास्तव है, जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। फिल्म संघर्ष 2 में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान,सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल,अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम, रोहित सिंह (मटरू), पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप सहित कई कलाकार है।