Breaking News

जानिये, बाहुबली-2 की रिलीज से पहले ही, बुकमाईशो ने कितने लाख टिकट बेचीं ?

हैदराबाद, मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले बुकमाईशो ने कहा है कि उसने अभी तक फिल्म बाहुबली-2 की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेची हैं।

38 जिलों के डीएम सहित 84 आईएएस, 9 पीसीएस का तबादला, देखिये पूरी सूची

 टिकटिंग प्लेटफार्म ने कहा है कि इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले उसने प्रत्येक सेकेंड में इसकी 12 टिकटें बेचीं। फिल्म निर्माता और निर्देशक एस.एस राजामौली की यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है। बाहुबली-2 शुक्रवार को 6000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इसने बुकमाईशो पर ऑनलाइन टिकट बेचने के मामले में रिकॉर्ड बनाया है।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 पिछला रिकार्ड फिल्म बाहुबली-1 के नाम था। बाहुबली-2 ने 350 प्रतिशत अधिक टिकटों की आनलाइन बिक्री के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ा है। बुक माईशो के सीओओ-सिनेमा आशीष सक्सेना ने कहा, बाहुबली-2 निश्चित ही भारतीय फिल्म उद्योग को आश्चर्य में डाल रही है।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

 यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी सफलता के झंडे गाड़ चुकी है। माना जा रहा है कि यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बनने जा रही है। उन्होंने कहा, हम बुकमाईशो पर टिकट की एडवांस बुकिंग के मामले में अकल्पनीय अनुभव का सामना कर रहे हैं। दर्शकों ने एक सेकेंड में ही 12 टिकटों को खरीदा है। इस फिल्म ने पहले ही किसी भी तरह की भाषा की सीमा (बाधाओं) को तोड़ दिया है और यह प्रमाणित किया है कि दर्शक अच्छी फिल्म देखना पसंद करते हैं।

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश