Breaking News

जानेमाने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पुष्कर में ब्रह्मा जी के किये दर्शन

अजमेर, बालीवुड के जानेमाने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को राजस्थान के अजमेर से जुड़े तीर्थराज पुष्कर में सृष्टि के रचयिता जगतपिता ब्रह्मा जी के दर्शन किये।

अजमेर के रेलमंडल मुख्यालय की लोकेशन पर निर्माणाधीन फिल्म ‘जोली एल. एल. बी.-3’ की शूटिंग के लिये अक्षय यहाँ आये हुए हैं। वह पुष्कर की एक रिसार्ट में ठहरे हैं। पहले वह दो दिन पहले ब्रह्मा मंदिर दर्शन के लिए जानेवाले थे। लेकिन प्रशंसकों की भारी भीड़ को देखते हुए उन्हें दर्शन निरस्त करना पड़ा।

रविवार सुबह अक्षय कड़ी सुरक्षा में ब्रह्मा मंदिर पहुंचे और भगवान ब्रह्मा जी के दर्शन कर कामयाबी की मनोकामना की। इस दौरान मंदिर में पुजारी परिवार ने उन्हें दर्शन कराये और अगवानी भी की। पुजारी किशन गोपाल वशिष्ट ने आरती में सहयोग किया। अक्षय सादे सफेद पोशाक में दर्शन करने पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि फिल्म की शूटिंग अजमेर के अलावा मसूदा के देवमाली में होनी है। यह फिल्म ‘जोली एलएलबी’ का स्वीक्वल है। करीब पन्द्रह दिनों का शिड्यूल चल रहा है , जिसमें अजमेर रेलमंडल मुख्यालय भवन पर ‘जिला एवं सत्र न्यायालय दिल्ली’ का सैट सजा कर न्यायालय परिसर को जीवंत कर फिल्मांकन किया जा रहा है।

फिल्म में अक्षय के प्रतिद्वन्द्वी वकील की भूमिका में अभिनेता अरशद वारसी हैं। साथ ही

सह कलाकार सौरभ शुक्ला व अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी दिखाई देंगी।