Breaking News

जाेशुआ से अलग हुर्इ पाॅप स्टार कायली मिनोग, स्पेनी अभिनेत्री से रिश्ता माना जा रहा है अलगाव का कारण

Kylie-Minogueलंदन,  गायिका कायली मिनोग ने जोसुआ सासे से अलगाव पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। पॉप स्टार ने कथित रूप से अपनी सगाई धोखा देने की अफवाहों के उभरने के बाद तोड़ दी है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए गए एक बयान में 48 वर्षीया पॉप स्टार ने अपने प्रशंसकों का उनके समर्थन के लिए धन्यवाद किया और पुष्टि की कि वे और सासे अब एक दूसरे के साथ नहीं है।

उन्होंने कहा, मेरे जीवन के हाल के अध्याय के दौरान आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आपका शुक्रिया इस खबर को समझने और मुझे प्यार देने के लिए कि जोश और मैंने अपनी राहें अलग करने का फैसला किया है। हम एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं, क्योंकि हमें नए क्षितिज की तरफ बढ़ने का जोखिम उठाना है। ये दोनों अमेरिकी टीवी शो गालावांट के सेट पर साल 2015 की गर्मियों में मिले थे।

जल्द ही वे जोड़े बन गए और कुछ महीनों बाद सगाई कर ली, जब सासे ने छुट्टियों में इसका प्रस्ताव दिया। मिनोग ने कहा था कि रिश्ते बिगड़ने के बाद उसने अपने पश्चिमी लंदन के घर से 29 वर्षीय अभिनेता को बाहर निकाल दिया था। माना जाता है कि मिनोग ने सोसे को 34 वर्षीय स्पेनी अभिनेत्री मार्टा मिलान से रिश्ते जोड़ने के कारण घर से निकाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *